लेनोवो ने लांच किया बिल्ट इन प्रोजैक्टर वाला योगा टैब 3 प्रो

Punjab Kesari

जालंधर : चाइनीज दिग्गज कम्पनी लेनोवो ने नया योगा टैब 3 प्रो भारत में लांच किया है जिसकी कीमत 39,990 रुपए है। यह डिवाइस काले रंग में उपलब्ध होगा और केवल ई-काॅमर्स वैबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

लेनोवो योगा टैब 3 प्रो में 10 इंच की डब्ल्यूक्यूएचडी (1600x2560 पिक्सल रेजोल्यूशन) डिस्प्ले दी गई है। इंटेल एटम एक्स5-जेड8500 प्रोसैसर पर चलने वाले इस डिवाइस में 2 जीबी रैम दी गई है। डिवाइस में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 128 जीबी तक (माइक्रोएसडी कार्ड) बढ़ाया जा सकता है।

यह टैबलेट सिंगल सिम सपोर्ट और एंड्राॅयड 5.1 लाॅलीपाॅप ओएस पर चलता है। योगा टैब 3 प्रो में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा है जिसके साथ एलईडी फ्लैश लगी है। इसके अलावा फोन में 5 एमपी का फ्रंट कैमरा भी लगा है जिससे वीडियो काॅल भी कर सकते हैं। वीडियो और मूवीज आदि देखने के लिए यह बेस्ट टैब है क्योंकि इसमें फ्रंट फेसिंग जेबीएल स्पीकर लगे है जो डाॅल्बी एटमोस के साथ आते हैं।

इसके अलावा योगा टैब 3 प्रो का सबसे हाईलाइट फीचर इसमें लगा प्रोजैक्टर है जो 70 इंच की वीडियो दिखा सकता है। इस टैब में 10,200 एमएएच की बैटरी लगी है और 4जी, एलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि फीचर्स से लैस है।