हैवी फाइल्स ट्रांसफर करने में मदद करेगी यह एप्प

  • हैवी फाइल्स ट्रांसफर करने में मदद करेगी यह एप्प
You Are HereAndroid
Monday, July 18, 2016-6:13 PM

जालंधर - कई बार आपके दोस्तों या प्रियजनो के पास अलग-अलग ओ.एस पर आधारित स्मार्टफोन होते हैं, ऐसे में आपको अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने में काफी समस्याओं सामना करना पड़ता है। इस बात पर ध्यान देते हुए नई शूट एप्लिकेशन बनाई गई है जो न सिर्फ अलग-अलग आॅपरेटिंग सिस्टम वाले फोन से डाटा ट्रांसफर कर सकती है बल्कि भारी-भरकम फाइलों को भी आसानी से बिना किसी समस्या के ट्रांसफर कर सकती है। 
एप्लिकेशन का उपयोग -
शूट एप्लिकेशन का उपयोग करना भी बेहद आसान है। किंतु उपयोग के दौरान इस बात का ध्यान रखें कि जिस फोन में आप डाटा ट्रांसफर करना चाहते हैं उसमें भी यह एप्लिकेशन डाउनलोड की गई हो। 
एप्प यूज करने के स्टेप -
डाटा ट्रांसफर करने के लिए आपको क्यूआर कोड को स्कैन करने की जरूरत होगी, जोकि फाइल सलेक्ट करने के बाद ओपेन होगा। शूट एप्प को डाउनलोड करने के बाद एप्प में आपको सेंड और रीसीव का आॅप्शन मिलेगा। अगर आप फाइल सेंड करना चाहते हैं तो इसके लिए सेंड पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद फोन की गैलरी ओपन होगी। उसमें से आप जिस भी फाइल, फोटो या वीडियो को शेयर करना चाहते हैं उस पर क्लिक कर उसे सलेक्ट करें।

इसके बाद आपके सामने क्यूआर कोड का विकल्प आएगा। आपको उस डिवाइस से इस क्यूआर कोड को स्कैन करना है जिस फोन में आप फोटो या वीडियो शेयर करना चाहते हैं। जैसे ही क्यूआर कोड दूसरे फोन में स्कैन होगा वैसे ही सलेक्ट की गई फाइलें भी दूसरे में ट्रांसफर हो जाएगी।
एप्प को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक को ओपन करें -
Link

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !