शाओमी के इन स्मार्टफोन्स में जल्द देखने को मिल सकता है एंड्राॅयड नूगा अपडेट

Punjab Kesari

जालंधर : अगर आपके पास भी चाइनीज स्मार्टफोन कम्पनी शाओमी का स्मार्टफोन है तो आपके लिए खुशखबरी है। शाओमी ने आधिकारिक रूप से अपने स्मार्टफोन्स में एंड्राॅयड नूगा वर्जन अपडेट की घोषणा की है। 

कम्पनी के मुताबिक शाओमी एमआई 4सी, शाओमी एमआई 4एस और शाओमी एमआई नोट पहले स्मार्टफोन होंगे जिनमें एंड्राॅयड के नए वर्जन को पेश किया जाएगा। शाओमी के इन स्मार्टफोन्स के बाद एमआई नोट 2, एमआई 5एस और एमआई मैक्स स्मार्टफोन्स के लिए एंड्राॅयज नूगा वर्जन को पेश किया जाएगा। कम्पनी ने इस बात की जानकारी चीनी सोशल वैबसाइट वीबो पर दी है। उल्लेखनीय है कि शाओमी की रेडमी सिरीज के स्मार्टफोन्स बेहद लोकप्रिए हैं लेकिन कम्पनी ने इस स्मार्टफोन्स में अपडेट की कोई जानकारी नहीं दी है। 

कम्पनी के बयान के मुताबिक नूगा अपडेट का बीटा वर्जन जल्द ही देखने को मिलेगा। हालांकि एमआई यू.आई. के आप्रेशन्स मैनेजर ने इस अपडेट की तारीक की जानकारी सांझा नहीं की है। एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक एंड्राॅयड नूगा अपडेट एमआई यू.आई. 9 पर आधारित होगा। फिलहाल शाओमी के एमआई 5 स्मार्टफोन में नूगा वर्जन को पेश किया गया है और अब अन्य स्मार्टफोन्स के लिए इस अपडेट को पेश किया जाएगा।