डेटिंग एप्प 'हैप्पन' जल्द करेगा इस नए फीचर की शुरुआत

Punjab Kesari

जालंधर- ग्लोबल डेटिंग एप्प ‘हैप्पन’ ने गुरुवार को एक नए फीचर की शुरुआत की घोषणा की, जो अचानक मिले लोगों से फिर मिलने का एक और मौका दे सकता है। सूत्रों के मुताबिक यह नया फीचर ‘क्रश टाइम’- अभी टेस्टिंग चरण में हैं और इसकी कुछ ही हफ्तों में शुरुआत की जाएगी। बता दें कि यह एप्प आधिकारिक रूप से भारत में अप्रैल 2017 में लांच हुआ था।

‘हैप्पन’ की सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डिडियर रैपापोर्ट ने कहा, “क्रश टाइम हमारी कंपनी के ‘मेक चांस हैप्पन’ के बादे को सुदृढ़ करता है। यह एक अन्य आशावादी मौके का उपकरण है और हमारे यूजर्स को आकस्मिक मुलाकात में सामना होने वाले लोगों में से सर्वश्रेष्ठ को चुनने का मौका देता है।” रैपपोर्ट ने कहा, “हमने एप को सुधारने के लिए हमारे सिस्टम में एक कृत्रिम सूचना देने की भी शुरुआत की है, जो हमारे यूजर्स के अनुभव को समृद्ध करेगा।”

नया फीचर  यूजर को एप्प पर हाल ही में मुलाकात होने वाले लोगों के फ्रोफाइल को बताएगा। उनमें से एक ने फ्रोफाइल को लाइक किया होगा। यूजर यह अनुमान लगाएगा कि किसने फ्रोफाइल को पंसद किया। यह एप्प यूजर्स के लिए लोगों को खोजने संबंधी फ्रोफाइल की एक नई सूची बनाएगा।