Google Store पर मौजूद नहीं है ये 4 काम की एप्स

  • Google Store पर मौजूद नहीं है ये 4 काम की एप्स
You Are HereApps
Saturday, September 16, 2017-2:22 PM

जालंधरः एंड्रॉयड स्मार्टफोन में एप्स डाउनलोड करने के लिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर की मदद लेते हैं। इसमें लगभग हर तरह की एप्स मौजूद होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसी एप्स भी हैं जो प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, यह सभी एप्स आपके बेहद काम आ सकती हैं। आपको बता दें कि गूगल ने सिक्योरिटी को मद्देनजर रखते हुए इन एप्स को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह नहीं दी है।  

 

WiFi Kill:

यह एप्प आपको वाई-फाई कंट्रोल करने में मदद करेगी। इस एप्प की मदद से आप किसी भी डिवाइस को अपने वाई-फाई नेटवर्क से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। यहां से आप उन सभी यूजर्स को देख पाएंगे जो आपके वाई-फाई से कनेक्टेड हैं।

 


TubeMate:

इस एप्प के जरिए आप यूट्यूब वीडियोज को आसानी से अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। सिर्फ यूट्यूब ही नहीं आप फेसबुक पर मौजूद वीडियो भी इस एप्प की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। इसे गूगल प्ले स्टोर के अलावा दूसरी जगहों से डाउनलोड किया जा सकता है।

 

OG YouTube:

इस एप्प के जरिए भी आप यूट्यूब की किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप में ऑडियो डाउनलोडिंग, मल्टी वीडियो डाउनलोडिंग और रीनेम वीडियो फाइल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


VideoMix:

इस एप्प की मदद से आप किसी भी तरह की वीडियो का प्रसारण देख सकते हैं। इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस एप्प में आपको टीवी चैनल, शोज और फिल्में फ्री में देखने को मिलती हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !