इस एप्प की मदद से अब घर बैठे बुलाएं प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन

Punjab Kesari

जालंधरः आपको घर में प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन से कोई भी काम कराना है तो आप 'Cheep app' के जरिए घर बैठे ही उन्हें बुला सकते हैं और उचित दाम पर अपना काम करा सकते हैं। टॉप्सग्रुप ने हाल में मुंबई, दिल्ली और बैंगलूर में इस एप्प आधारित सेवा पेश की है।  

टॉप्स ग्रुप के चेयरमैन डा. दीवान राहुल नंदा के कहा, "आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में जब हर कोई घर और दफ्तर की जिम्मेदारी निभाने में लगा है, घरेलू कार्यों को कराने के लिए विश्वसनीय कारीगर को ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। कई बार इन कामों में काफी समय भी लग जाता है जिससे घर-दफ्तर के दूसरे काम अटक जाते हैं। एेसे में हमने इस समस्या का हल ढूंढते हुए चीपे एप्प तैयार की है। हमने इसके जरिए घरेलू साज संभाल सेवाओं और ग्राहकों के बीच की दूरी को समाप्त किया है। इसमें हमने भरोसेमंद और कुशल पेशेवरों को शामिल किया है।"

टॉप्स ग्रुप की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस एप्प के जरिए प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन, क्लीनर्स, ट्यूटर, फिटनेस टेनर्स, बेबी सिटर्स सहित तमाम तरह की घरेलू सेवाओं और कार्यों के लिए कुशल कारीगर उपलब्ध होंगे। डा. नंदा ने कहा, "इस एप्प को जारी करते हुए हम गर्व महसूस कर रहे हैं कि अब घरेलू कार्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं हैं।" इस एप्प में इसके इस्तेमाल करने वालों की तरफ से उनकी प्रतिक्रियायें भी हैं, रेटिंग भी दी जाती है। इससे नए ग्राहकों को फैसला लेने में आसानी होती है और सही पेशेवर से काम कराने की सुविधा भी मिलती है।