अब डिस्काउंट के साथ घर बैठे मंगवाए अपना पसंदीदा खाना

Punjab Kesari

जालंधर - टैकनोलजी के इस युग में रोज एेसी नई- नई एप्स लांच हो रही है, जिनसे हमारे जीवन के कई जरूरी काम अासानी से हो रहे है। इसी के तहत अाज हम अापको कुछ एेसी एप्स के बारे में बताने जा रहे है जिनसे अाप घर बैठे डिस्काउंट के साथ अपना पसंदीदा खाना मंगवा सकते है। 

1. FoodPanda - इस एप्प की मदद से आप देश के 100 से भी ज्यादा शहरों में खाना अपने फेवरेट होटल से मंगा सकते हैं। इसके साथ ही इस एप्प की मदद से ऑर्डर करने पर अच्छा डिस्काउंट भी मिलता है। जिन शहरों में इसकी सर्विसेज उपलब्ध हैं, वहां के ज्यादा से ज्यादा रेस्टोरेंट को कवर किया गया है। किसी भी रेस्टोरेंट के मेन्यू के बारे में जान सकते हैं। डिलिवरी भी एक घंटे में हो जाती है।

2. Zomato - इस एप्प की मदद से आप अपने घर के पास में मौजूद रेस्टोरेंट की लोकेशन जान सकते हैं। इसके साथ ही आप उन रेस्टोरेंट में अपने लिए टेबल को भी रिजर्व करा सकते हैं साथ ही नियर बाई ऑप्शन अपनाकर अपने आस-पास के रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। 

3. Yumist - इस एप्प से आप घर जैसा खाना ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं, इससे आप अपने खाने को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। धीरे-धीरे यह एप्प दिल्ली-एनसीआर में बढ़ाता जा रहा है। इस एप्प में कैशबैक और कई तरह के डिस्काउंट का लाभ भी लिया जा सकता है।

4. Swiggy - खाना आर्डर करने के लिए आप Swiggy एप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस एप की मदद से आप अपने फेवरेट फूड को फेवरेट रेस्टोरेंट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस एप में भी यूजर्स को कई तरह के डिस्काउंट मिल सकते हैं।

5. JustEat - इस एप्प की मदद से खाना ऑर्डर करने पर आपको अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही डिस्काउंट के लिए कई तरह के कूपन कोड भी दिए जाते हैं। देश के कई बड़े शहरों में इसकी मौजूदगी है। इसमें कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन भी मौजूद है। वहीं, समय-समय पर कई एक्सक्लूसिव ऑफर्स भी चलते रहते हैं।