Ola ने इस शख्स के उड़ा दिए होश, वॉलेट में शो किया 149 करोड़ का बिल

Punjab Kesari

जालंधर : भारत की ऑनलाइन ट्रांसपोर्टेशन कंपनी ओला ने मुंबई में रहने वाले सुशील नरसीन के वॉलेट में लगभग 149 करोड़ का शेष बिल दिखा कर उन्हें हैरत में डाल दिया। सुशील नरसीन ने अपने निवास मुलुंड वेस्ट से वकोला मार्केट के लिए ओला कैब बुक किया लेकिन ड्राइवर उनके घर को ढूंढ नहीं पाया क्योंकि सुशील का फोन काम नहीं कर रहा था। तब सुशील खुद ही ड्राइवर की तरफ पैदल बढ़ने लगे लेकिन तब तक ड्राइवर ने ही राइड कैंसल कर दी। इसके बाद सुशील ने दूसरी कैब बुक करने का प्रयास किया तब सुशील ने कुछ ऐसा देखा जिस पर आपको भी भरोसा नहीं होगा। 

ols charges

सुशील दूसरी कैब बुक नहीं कर पाए क्योंकि उनके वॉलेट में 1,49,10,51,648 रुपए का बकाया शो हो रहा था। इसके अलावा कंपनी ने वॉलेट में पहले से मौजूद 127 रुपए भी काट लिए थे। इतना सब कुछ केवल 300 मीटर राइड के चक्कर में हुआ। 

ols reply

जानकारी के मुताबिक सुशील ने कहा, शुरुआत में मुझे लगा कि यह शायद मुझे अप्रैल फूल बनाया जा रहा है। इसके बाद में मैने कंपनी के सोशल मीडिया से संपर्क किया। तब कंपनी ने जानकारी दी कि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ है। कंपनी ने मेरे पैसे लौटा दिए और 149 करोड़ रुपए की तकनीकी खराबी को भी दो घंटे में दूर कर दिया।