स्नैपडील यूजर्स के लिए अच्छी खबर, आपके घर पैसे पहुंचाएगी स्नैपडील

Punjab Kesari

जालंधर - कैश की कमी के बीच स्नैपडील ने अपने यूजर्स के लिए एक नई अॉप्शन शुरू की है जिसमें यूजर पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं। अॉर्डर करने पर कंपनी आपके घर पैसे पहुंचा देगी जिन्हें अन्य यूजर्स से कैश ऑन डिलीवरी (CoD) के तहत लिया गया होगा। यानी, ऑर्डर पर सामान मंगवाने के बाद जो पैसे कंपनी को मिलेंगे, उन्हें कैश एट होम सर्विस के जरिए आपके घर तक पहुंचा दिया जाएगा। 


एटीएम की तरह यहां भी एक शर्त लागू होगी। यानी आप एक बार में 2,000 रुपए तक ही कैश मंगवा सकेंगे। पैसे मिल जाने पर आपको अपने एटीएम कार्ड से पैसा कंपनी को देने होंगे। इसके लिए बुकिंग के वक्त ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपए का सुविधा शुल्क चार्ज किया जाएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि कैश ऑर्डर करते वक्त आपको किसी सामान मंगवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा। 


स्नैपडील के को-फाउंडर रोहित बंसल ने कहा, 'चूंकि देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हमने समयानुसार इस सर्विस को शुरू किया है। हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलिट और कार्ड ऑन डिलिवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है।' अभी गुड़गांव और बेंगलुरु में शुरू हुई कैश एट ऑर्डर सर्विस अगले कुछ दिनों में दूसरे बड़े शहरों तक पहुंचेगी।