दाम बढ़ने से पहले कारों की कीमतों में मिली छूट

Punjab Kesari

जालंधर - अगले साल जनवरी के महीने से कार निर्माता कंपनियों ने कारों के दाम 3 फीसदी तक बढ़ाने का एलान किया है, लेकिन अगर आप कम कीमत पर कार का मौजूदा मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस महीने के कुछ ही बचे हैं। आज हम आपको बताएंगे उन कंपनियों के बारे में जो कारों पर छूट दे रही है। 

1. मारुति सुजुकी अल्टो 800 और आल्टो के 10 एएमटी पर 55 हजार रुपए तक की छूट, वैगन आर पर 68 हजार रुपए तक की छूट, स्विफ्ट डीजल वेरियंट पर 35 हजार और एर्टिगा के डीजल वैरियएंट पर 45 हजार रुपए की छूट दे रही है।

2. दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी हैचबैक कार इयॉन, आई10, ग्रैंड आई10, एलीट आई20, वेर्ना और सैंटाफे जैसे मॉडलों पर 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया है।

3. जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने ब्रियो के फेसलिफ्ट वेरिएंट पर 5 हजार एवं कॉम्प्लीमेंटरी इंश्योरेंस के साथ 35 हजार रुपए के फायदे। होंडा अमेज पर इंश्योरेंस फ्री और एक्सचेंज पर 10 हजार रुपए का बोनस दिया है। इसके अलावा होंडा बीआर-वी के साथ 36 हजार रुपए की एसेसरीज दी जाएंगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले टाटा मोटर्स, हुंडई मोटर इंडिया, निसान, टोयोटा, रेनॉ सहित अन्य कार बनाने वाली कंपनियां भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं।