Ford ने भारत में लांच किया EcoSport का प्लैटिनम एडिशन

Punjab Kesari

जालंधर - अमरीकी कार निर्माता कंपनी फोर्ड ने कॉम्पैक्ट SUV EcoSport का प्लैटिनम एडिशन भारत में लांच किया है। कंपनी ने कहा है कि इसमें मौजूदा मॉडल से बड़े और चौड़े 17 इंच साइज के टायर लगाए गए हैं जो कार को मस्कुलर लुक देते हैं। इसके अलावा इस नई कार में कॉस्मेटिक उपग्रडेस के साथ नए फीचर्स को ऐड कर पेश किया गया है।

इंजन की बात की जाए तो इस कॉम्पैक्ट SUV को मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स में उपलब्ध किया जाएगा। कार के पेट्रोल वेरिएंट में 1.0 लीटर का ईकोबूस्ट इंजन लगा है वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर TDCi इंजन दिया गया है। कार के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 10.39 लाख रुपए रखी गई है वहीं इसका डीजल वेरिएंट 10.69 लाख रुपए कीमत में मिलेगा। 

फोर्ड इकोस्पोर्ट के प्लैटिनम एडिशन में कंपनी ने एडिशनल फीचर्स दिए हैं जिनमें सॅटॅलाइट नेविगेशन वा ऑडियो और वीडियो प्लेबैक को स्पोर्ट करने वाला 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मौजूद है इसके अलावा कार में क्रूज कंट्रोल भी दिया गया है। इसमें मौजूद डिस्प्ले रियर में लगे कैमरे से अटैच की गई है जो कार पार्क करने में मदद करेगी। 

फोर्ड इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग सेल्स एंड सर्विस) अनुराग मेहरोत्रा (Anurag Mehrotra) ने कहा है कि नए साल पर SUV लवर्स के लिए इस कार को पेश कर हम काफी खुश हैं। साथ ही कहा गया कि हमने फोर्ड इकोस्पोर्ट के नए प्लैटिनम ऐडिशन को पेश करने की कमिटमेंट को पूरा करते हुए भारतीय ग्राहकों के लिए इस वैल्यू फॉर मनी कार को पेश किया है। 

गैलरी -

Ford Launches EcoSport Platinum Edition1

Ford Launches EcoSport Platinum Edition2

Ford Launches EcoSport Platinum Edition4