होंडा ने शुरू की नई सि‍टी की प्री-बुकिंग

Punjab Kesari

जालंधर - जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी सेडान कार सिटी का अपडेटेड मॉडल भारतीय बाजार में 14 फरवरी को उतारने की तैयारी में है। होंडा ने इस कार के नए वर्जन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी हैं। इसे 21 हजार रुपए की अमाउंट देकर होंडा की सभी औथोराइज्ड डीलरशिप से बुक किया जा सकता है।

नई लुक में आएगी यह कार   

नए वर्जन को ज्‍यादा स्‍टाइलि‍श लुक और नए फीचर्स के साथ लांच कि‍या जाएगा। इसमें नए एलईडी पैकेज, ज्‍यादा सेफ्टी फीचर्स और एवीएन इंफोटेनमेंट सि‍स्‍टम आदि‍ शामि‍ल होगा। होंडा कार्स इंडि‍या के प्रेसि‍डेंट और सीईओ योशि‍रो उनो ने जारी बयान में कहा कि‍ देश में ऑपरेशन शुरू करने से लेकर अब तक होंडा सि‍टी सबसे सफल मॉडल रहा है। हमें कस्‍टमर्स की ओर से बेहतरीन रि‍स्‍पॉन्‍स मिली है और हम इस कहानी में एक और चैप्‍टर को जोड़ते हुए नई होंडा सि‍टी 2017 को लांच करने जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जनवरी 1998 को भारत में पहली होंडा सि‍टी पेश की गई थी जो धीरे-धीरे देश में सबसे पॉपुलर सेडान कार बन गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कार के भारत में 6.5 लाख ओनर्स हैं। होंडा सि‍टी के चौथे जेनरेशन मॉडल को जनवरी 2014 में लांच कि‍या गया था जि‍सकी सेल 2.24 लाख यूनि‍ट्स हो चुकी है।

गैलरी -

honda city1

honda city2