नए स्टाइलिश अवतार में पेश हुई महिंद्रा KUV100

Punjab Kesari

जालंधरः एसयूवी बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने केयूवी 100 के भारतीय बाजार में उतारे जाने के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर इसके नए स्टाइलिश अवतार को लांच करने की घोषणा की है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.37 लाख रुपए होगी।  

कंपनी ने बताया कि दिल्ली में केयूवी 100 की एक्स शोरूम कीमत 4.58 लाख रुपए से शुरू होती है और इसका नया स्टाइलिश रूप K8 वैरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 6.37 लाख रुपए होगी। इसकी बुकिंग कंपनी के सभी डीलरों के पास तत्काल प्रभाव से शुरू हो गई है।  

केयूवी100 का नया स्टाइलिश अवतार दो नए रंगों सुर्ख लाल और सिल्वर में उपलब्ध है जिसका ऊपरी हिस्सा मेटैलिक ब्लैक है। इसका इंटीरियर स्पोर्टी ब्लैक और प्रीमियम थीम पर है। इसके साथ ही K6 और K6प्लस वैरिएंट स्पाइडर डिजाइन के 14इंच के अलॉय ह्वील के साथ उपलब्ध होंगे।  

ग्राहकों को अपने नई कार को पर्सनलाइज करने का विकल्प भी दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें चार एसेसरी किट जैसे स्पोर्टी एक्सटिरियर, इंटिरियर किट, प्रीमियम एक्सटिरियर और इंटिरियर किट का विकल्प मिलेगा। KUV100 के अब तक 42,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री हो चुकी है।  कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (ऑटोमोटिव) प्रवीण शाह ने कहा, KUV100 के एक साल पूरे पर हम ग्राहकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। KUV100 के पास एसयूवी की अपील है और यह कॉम्पैक्ट कार की तरह प्रैक्टिकल है।