मारुती ने लांच किया WagonR का लिमिटेड एडिशन

Punjab Kesari

जालंधर - देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने WagonR का लिमिटेड एडिशन 'Felicity' भारत में पेश किया है। इस लिमिटेड एडिशन कार की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.40 लाख रुपए से शुरू होकर 5.37 लाख रुपए तक जाती है। इस कार को दो वेरिएंट्स LXi और VXi में उपलब्ध किया जाएगा। 
wagonr4


लांच इवेंट -
लांच के मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जिकयूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) आरएस कल्सी ने कहा, 'वैगनआर देश की सबसे सफलतम कारों में से एक है। इस कार ने आज बाज़ार में जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है। वैगनआर का नाम पिछले 5 सालों से देश की टॉप-5 बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है और हमें इस कार के लिमिटेड एडिशन को लांच कर काफी खुशी हो रही है। 
wagon r12


कार फीचर्स -
कंपनी के मुताबिक, मारुति सुजुकी वैगनआर 'Felicity' एडिशन में कंफर्ट का खास ख्याल रखा गया है। कार में एंटरटेनमेंट फीचर्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर (डिस्प्ले के साथ), वॉयस गाइडेंस, डबल-डिन ब्लूटूथ म्यूज़िक सिस्टम, स्पीकर्स, बॉडी ग्राफिक्स और रियर स्प्वॉयल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार में K10B, 998 cc, 3 सिलिंडर BSIV इंजन लगा है जो 6,200 rpm पर 67 bhp की पावर और 3,500 rpm पर 90 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। माइलेज की बात की जाए तो इस कार का CNG वेरिएंट 26.6 kmpl की माइलेज और पेट्रोल वेरिएंट 20.5 kmpl की माइलेज देगा।