मारुति सुजुकी ने लांच की नई इग्निस: लाइव अप्डेट्स

Punjab Kesari

जालंधर - मारुति सुजुकी ने नई कार इग्निस को देश की राजधानी दिल्ली के IGI स्टेडियम में आयोजित इवेंट के दौरान लांच कर दिया है। इस नई जनरेशन की कार में नया इंटीरियर डिजाइन देखने को मिला है। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2-लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजल लगा है वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.3-लीटर मल्टीजेट इंजन मिलेगा। 

मारुती सुजुकी नई कार इग्निस को नौ रंगों के विकल्प में उपलब्ध करेगी - 

9 colors2323

मारुती सुजुकी ने कहा है कि जो लोग अपनी कार में कुछ अलग देखने की चाह रखते हैं उनके लिए कंपनी ने इस कार में कभी ना देखी जानें वाली नई कस्टामइजेशन अॉप्शन्स दी हैं। इस कार में स्टाइल और स्पेस देने के साथ कम्फर्ट देने की भी कोशिश की गई है। साथ ही कहा गया कि इस कार को अंदर से मौजूदा कारों से बेहतर बनाया गया है।

डिजाइन के बारे में बताते हुए कहा गया कि मारुती सुजुकी इग्निस में नई LED प्रोजेक्टर हैडलैम्प्स और  U-शेप्ड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं जो इसे खरीदने की चाह रखने वाले लोगों को आकर्षित करेंगी।

स्टेज पर आए मारुति सुजुकी के इंडिया हेड केनिची अयुकावा (Kenichi Ayukawa) -

maruti1212

मारुति सुजुकी के इंडिया हेड केनिची अयुकावा (Kenichi Ayukawa) ने कहा -

1. 2020 तक 15 नए मॉडल्स पेश किए जाएंगे।

2. पिछले 2 वर्षों में मारुति ने भारत में चार नए प्रोडक्ट्स को पेश किया है।

3. अयुकावा ने कहा हमारा लक्ष्य 2020 तक 2 मिलियन यूनिट बेचने का है।

Kenichi Ayukawa

मारुती सुजुकी इग्निस को लेकर अयुकावा ने कहा कि इसके परंपरागत डिजाइन को लोग काफी पसंद करेंगे। साथ ही कहा गया कि यह कार बाहर से देखने पर बोल्ड और कॉंफिडेंट है इसके अलावा सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा गया है और इसमें abs वा EBD के साथ ड्यूल ऐयरबैग्स दिए गए हैं।

आर.एस कलसी और सीवी रमन दिखे स्टेज पर -

rs233

सीवी रमन ने कहा मारुती सुजुकी इग्निस युवा पीढ़ी को काफी पसंद आएगी। साथ ही कहा गया कि इसके डिजाइन, स्टाइल और इंटीरियर को काफी बेहतर बनाया गया है जो लोगों को मनमोहक लगेगा।

cv raman

DJ Axwell ने शुरू की स्पेशल परफॉरमेंस -

dj121

maruti12123

केनिची अयुकावा (Kenichi Ayukawa) और आर.एस कलसी ने स्टेज पर पेश की नई मारुति सुजुकी इग्निस -

maruti34

maruti

वेरिएंट के हिसाब से कार की कीमतें: (एक्स-शोरूम, दिल्ली) -

pricesqwqwef