2017 टोक्यो मोटर शो में सुजुकी ने किया नई स्विश का खुलासा (देखें तस्वीरें)

  • 2017 टोक्यो मोटर शो में सुजुकी ने किया नई स्विश का खुलासा (देखें तस्वीरें)
You Are HereGadgets
Thursday, October 26, 2017-1:29 PM

जालंधर : जापान की वाहन निर्माता कम्पनी सुजुकी ने अपने ऑल न्यू 125 सीसी स्कूटर स्विश का खुलासा 2017 टोकियो मोटर शो के दौरान किया है। आपको बता दें पिछले साल BS-IV नार्म्स के भारत में लागू होने के बाद इस स्कूटर के पुराने मॉडल को भारतीय बाजार से हटा लिया गया था। लेकिन अब कम्पनी दोबारा से स्विश के जरिए ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने का मन बनाए हुए है। 

2017 Tokyo Motor Show: Suzuki Swish Revealed

 

सुजुकी स्विश में किए गए अहम बदलाव
सुजुकी ने इस स्कूटर को नया अग्रैसिव डिजाइन दिया है। इसके फ्रंट में एंगुलर हैडलैम्प व डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। स्पीड व किलोमीटर दिखाने के लिए इसमें इस बार LCD यूनिट लगा है। इसके थोड़ा नीचे फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जिंग सॉकेट दी गई है जो लम्बे सफर के दौरान काफी काम की साबित होगी। 

2017 Tokyo Motor Show: Suzuki Swish Revealed

 

फ्रंट डिस्क ब्रेक
10 इंच साइज के अलॉय व्हील्स के साथ सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक लगाई गई है जो तेज़ रफ्तार पर भी इसे आसानी से रोकने में मदद करेगी। इसके रियर में LED यूनिट लगा है जो इसे बाजार में मौजूद बाकी के स्कूटर्स से अलग बनाता है। फिलहाल इस स्कूटर की कीमत को लेकर कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि इस स्कूटर को जल्द ही सुजुकी भारत में भी उपलब्ध करवाएगी। 

2017 Tokyo Motor Show: Suzuki Swish Revealed


Latest News