बेंटले मोटर्स ने भारत में उतारी अपनी लग्जरी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

  • बेंटले मोटर्स ने भारत में उतारी अपनी लग्जरी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
You Are HereGadgets
Friday, June 8, 2018-11:56 AM

जालंधर- ब्रिटिश लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी बेंटले मोटर्स ने भारत में बेंटाएगा V8 कार को लांच कर दिया है। कंपनी का दावा है कि बेंटाएगा V8 एक बार फुल टैंक कराने पर 746 किलोमीटर तक का सफर तय कर लेगी। इसका फ्यूल टैंक 85 लीटर का दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी इस नई कार में कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे और भी शानदार बना रहे हैं। वहीं इस कार की कीमत 3.78 करोड़ रुपए (एक्स शोरूम मुंबई) रखी है। माना जा रहा है कि भारत में इसका मुकाबला 2018 रेंज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी फेसलिफ्ट, रोल्स रॉयस कल्लिनन से होगा।

 

PunjabKesari

 

542 bhp की पावर

इस नई कार के इंजन की बात करें तो इसमें ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 542 bhp की पावर और 770 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जो इसे काफी दमदार बनाता है।

 

PunjabKesari

 

टॉप स्पीड

कार में दिए गए दमदार इंजन के कारण यह महज 4.5 सेकंड्स में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है और इसकी टॉप स्पीड 290 किमी प्रति घंटा है।

 

PunjabKesari

 

21-इंच के व्हील्स

बेंटले बेंटाएगा V8 में 21-इंच के व्हील्स दिए गए हैं और ग्राहकों के पास 20 इंच व्हील्स का भी विकल्प दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

कंपनी ने अपनी इस कार को काफी लग्जरी बनाया है और इंटीरयर में नया लैदर स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं। इसके अलावा कार के दरवाजों में ग्लोस कार्बन-फाइबर ट्रिम फिनिश, सेंटर कंसोल और डैशबोर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा बेंटले बेटाएगा V8 में ट्वीक्ड फ्रंट ग्रिल और टेल-पाइप डिजाइन दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

 


Latest News