BMW ने भारत में लॉन्च की 330i ग्रैन टूरिज्मो M स्पोर्ट

  • BMW ने भारत में लॉन्च की 330i ग्रैन टूरिज्मो M स्पोर्ट
You Are HereGadgets
Tuesday, October 17, 2017-6:23 PM

जालंधर : जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कम्पनी BMW ने नई 30i ग्रैन टूरिज्मो M स्पोर्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस कार की कीमत 49.40 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है। BMW ने बताया है कि इस मॉडल को कम्पनी के चेन्नई में लगे प्लाट में तैयार किया गया है। इसे आज से ही डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

 

लॉन्च इवेंट 
इस कार के लॉन्च के मौके पर BMW ग्रुप के प्रेज़िडेंट विक्रम पाहवा ने कहा है कि BMW 3 ग्रैन टूरिज्मो को अपने यूनीक और माड्रन डिजाइन के कारण लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस कार को लम्बे समय की यात्रा करते समय कम्फर्ट देने के लिए खास तौर पर बनाया गया है। 

PunjabKesari

 

6.1 सैकिंड में पकड़ेगी 0 से 100 की स्पीड
30i ग्रैन टूरिज्मो M स्पोर्ट में 2 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 252 hp की पावर व 350 Nm का टार्क पैदा करता है। इस नए इंजन से यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में महज 6.1 सैकिंड का समय लेती है। 

PunjabKesari

 

कार में किए गए अहम बदलाव
इस कार में 18 इंच साइज़ के M स्टार स्पोक अलॉय व्हील्स लगे हैं जो इसकी लुक को और भी निखार रहे हैं। फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में क्रूज़ कन्ट्रोल, 6 एयरबैग्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डायनैमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसके अलावा इसमें टच फंक्शन के साथ BMW नैविगेशन सिस्टम लगा है जो USB/AUX IN और ब्लूटुथ को स्पोर्ट करता है। 


Latest News