लंबे समय के बाद फिर से लांच होने जा रही है यह विंटेज कार

  • लंबे समय के बाद फिर से लांच होने जा रही है यह विंटेज कार
You Are HereAutomobile
Saturday, June 2, 2018-2:46 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी शेल्बी अमेरिकन ने इस साल अपनी 1968 शेल्बी GT500KR कार को लांच किया है। वहीं इस कार की सफलता को देखते हुए कंपनी अब 1967 फोर्ड शेल्बी GT500 सुपर स्नेक कार को अपडेट कर लांच करने की योजना बना रही है। बताया जा रहा है कि यह कार एक लिमिटेड एडिशन की होगी और कंपनी इसके केवल 10 यूनिट्स ही लांच करेगी। इस कार की खासियत इसमें दिया गया 7.0 लीटर V8 कैरोल शेल्बी इंजन है। यह नई कार ऑरिजनल 1967 मस्टैंग के प्लेटफॉर्म पर बनी होगी और इसमें ऑफिशियल शेल्बी रजिस्ट्री के लिए शेल्बी सीरियल नंबर दिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

कीमत

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 249,995 अमरीकी डॉलर (लगभग 1.7 करोड़ रुपए) से शुरू होगी।

 

PunjabKesari

 

दमदार इंजन

इस कार में भी रेस इंस्पायर्ड बिग-ब्लॉक 7.0 लीटर V8 कैरोल शेल्बी इंजन दिया गया है। यह इंजन 580 hp का पावर जनरेट करता है। इंजन में 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

अाकर्षक डिजाइन

कंपनी ने अपनी इस कार को काफी अाकर्षक डिजाइन दिया है जिसमें कार में बाहर की तरफ आइकॉनिक ट्रिपल स्ट्रिप डिजाइन और पीरियड-करेक्ट कॉम्पोनेंट दिए जाएंगे। इसके अलावा यह कार एल्यूमीनियम और कास्ट-आयरन ब्लॉक्स के साथ आएगी।


Latest News