इस खराबी के चलते ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS भारत में हुई रिकॉल

  • इस खराबी के चलते ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS भारत में हुई रिकॉल
You Are HereGadgets
Wednesday, May 30, 2018-1:25 PM

जालंधर- ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी ट्रायंफ मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी स्ट्रीट ट्रिपल RS को रिकॉल करने की घोषणा की है। यह रिकॉल स्विचगियर में आ रही दिक्कत के चलते किया है। कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि कंपनी भारत से करीब 100 प्रभावित मोटरसाइकिलों को रिकॉल कर रही है। ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS को भारत में पिछले साल लांच किया गया था और इसकी कीमत 10.55 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। स्ट्रीट ट्रिपल के भारत में कंपनी दो वेरिएंट की बिक्री कर रही है जिसमें ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल S और रेंज टॉप ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS है। 

 

PunjabKesari

 

स्विचगियर में आई खराबी के चलते रिकॉल

स्विचगियर में आई खराबी के चलते बाईं ओर का स्विच पानी भरने से खराब हो रहा है। इसकी वजह से इंडीकेटर्स और हेडलैंप्स ठीक तरह से काम नहीं कर रहे थे। रिकॉल दस्तावेजों के मुताबिक बाईं ओर के स्विचगियर को कसकर सील नहीं किया जा सकता क्योंकि यह मैन्युफैक्चरिंग के दौरान होना चाहिए था। इस वजह से इसमें पानी भर रहा है।

 

PunjabKesari

 

वहीं स्ट्रीट ट्रिपल RS में अाई इस खराबी को ठीक करने के लिए ट्रायंफ डीलरशिप प्रभावित बाइक्स के मालिकों को आवश्यक कार्रवाई के लिए खुद संपर्क कर रही हैं और फॉल्टी पार्ट्स को कंपनी रिप्लेस या रिपेयर करेगी।


Latest News