महिलाओं के लिए TVS ने लॉन्च की 110cc इंजन से लैस नई Scooty Zest

  • महिलाओं के लिए TVS ने लॉन्च की 110cc इंजन से लैस नई Scooty Zest
You Are HereGadgets
Wednesday, February 21, 2018-3:11 PM

जालंधर : भारत की तीसरी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी TVS मोटर्स ने महिलाओं के लिए ऑल न्यू Scooty Zest 110 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल के मैट पर्पल कलर को 49,211 रुपए कीमत (एक्स शोरूम दिल्ली) में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। नई स्कूटी ज़ैस्ट भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा-i, सुजुकी लैट्स, हीरो प्लैजर और यामाहा रेय-Z को कड़ी टक्कर देगी। 

 

एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन
नई स्कूटी ज़ैस्ट में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगा है जो 7500 rpm पर 7.8 bhp की पावर व 8.4 Nm का टार्क पैदा करता है। इसके फ्रंट में 110 mm साइज की ड्रम ब्रेक्स लगाई गई हैं वहीं रियर में 130 mm साइज का ड्रम यूनिट लगा है। आरामदायक सफर के लिए इसके फ्रंट में टैलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स व रियर में मोनो शॉक दिया गया है। 

 

TVS Scooty Zest 110 के खास फीचर्स
इस नई स्कूटी में 19 लीटर की सीट स्टोरेज दी गई है जिसमें आप हैलमेंट को आसानी से रख सकते हैं। इसमें लम्बे सफर के दौरान फोन को चार्ज करने करने के लिए USB चार्जर दिया गया है। डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ इसमें ड्यूल टोन कलर्ड सीट, सिल्वर इंटीरियर पैनल्स व Zest 110 का 3D लोगो दिया गया है जो नई स्कूटी की तरफ लोगों को आकर्षित करता है। 
 


Latest News