लांच से पहले फॉक्सवैगन SUV Tharu की तस्वीर लीक

  • लांच से पहले फॉक्सवैगन SUV Tharu की तस्वीर लीक
You Are HereGadgets
Saturday, May 26, 2018-2:55 PM

जालंधर- जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन का नाम दुनियाभर में अपनी शानदार एसयूवी के कारण प्रसिद्व है। वहीं कंपनी मार्केट में अपनी एक नई हाई परफार्मेंस एसयूवी थारू को लांच करने वाली है। लांच होने से पहले ही इस एसयूवी की तस्वीर लीक हो गई है जिससे इस कार के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। नई एसयूवी स्कोडा कारोक एसयूवी पर बेस्ड है और नई फॉक्सवैगन थारू को आधिकारिक तौर पर चीन में 2018 की पहली तिमाही में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि फॉक्सवैगन थारू SUV का सीधा मुकाबला जीप कंपास से माना जा रहा है।

 

PunjabKesari

 

टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन

फॉक्सवैगन थारू को चीन के बाजार में दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 116hp वाला 1.2 लीटर का इंजन और 150hp वाला 1.4 लीटर का इंजन है। दोनों इंजन ड्यूल-क्लच, 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। थारू की लंबाई 4,453mm, ऊंचाई 1,632mm और चौड़ाई 1,841mm है।

 

PunjabKesari

 

भारत में भी हो सकती है लांच 

जर्मन कार निर्माता कंपनी इस एसयूवी को साउथ अमरीका के भी कुछ चुनिंदा मार्केट्स में लांच करेगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फॉक्सवैगन कॉम्पैक्ट एसयूवी की बढ़ती डिमांड को देखते हुए भारत में भी लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

 

PunjabKesari

 

 


Latest News