Porsche ने भारत में लांच किया Cayenne का प्लैटिनम एडिशन

Punjab Kesari

जालंधर : जर्मन की कार निर्माता कंपनी Porsche ने पावरफुल व प्रीमियम SUV Cayenne का प्लैटिनम एडिशन भारत में लांच कर दिया है। इस कार को डीजल व पेट्रोल वेरिएंट में पेश किया गया है। कीमत की बात की जाए तो कार के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 1.26 करोड़ रुपए रखी गई हैं वहीं इसका डीजल वेरिएंट 1,30 करोंड रुपए में मिलेगा।

Porsche Cayenne प्लैटिनम एडिशन के पेट्रोल वेरिएंट में बी-टर्बो वी 6 इंजन लगा है वहीं कार के डीजल वेरिएंट को पावर देने का काम ट्विन-टर्बो इंजन करेगा। इसके अलावा कार में पॉर्श डायनामिक लाइट सिस्टम तकनीक से लैस Bi-Xenon मेन हेडलाइट्स दी गई हैं जो रात के समय कार ड्राइव करने पर दूर तक रासता दिखाने में मदद करेंगी। इसके अलावा इसमें बड़े 21 इंच साइज के स्पोर्ट एडिशन व्हील्स दिए गए हैं जो कार को और भी आकर्षक बना देते हैं।

Porsche Cayenne Platinum Edition

यात्रा को आरामदायक बनाने के लिए कार में 8-वे अडजस्टेबल लैदर स्पोर्ट्स सीट्स दी गई हैं जो सफर के समय लक्ज़री फील देंगी। इस कार में कम्युनिकेशन मैनेजमेंट इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बोस कार ऑडियो सिस्टम लगा है जो म्यूजिक के एक्सपीरिएंस को और भी बेहतरीन बना देगा। इसके अलावा कार में पावर स्टीयरिंग व्हील व फ्रंट एंड रियर पार्क-असिस्ट सिस्टम लगा है जो शहर में कार ड्राइव करते समय पार्क करने में मदद करेगा।