नए साल में लांच होने वाली हैं ये धमाकेदार बाइक्स

Punjab Kesari

जालंधर - बाइक लवर्स के लिए न्यू इयर खास रहने वाला है। इस साल भारत में बजाज, यामाहा, हीरो, टोर्क और DSK बेनेल्ली की बाइक्स लांच होने वाली है। तो आइये जानते हैं 2017 में पेश होने वाली इन बाइक्स के बारे में - 

Bajaj Pulsar 200 NS -

बजाज पल्सर के लगभग सभी मॉडलों को भारत में पसंद किया गया है और इस साल कंपनी नए पल्सर 200 एन.एस को लांच करने वाली है। साल 2015 में पेश किए गए मॉडल में जो कमियां रह गई थी उन्हें इस बार अपग्रेड कर कंपनी पेश करेगी। खबरें हैं कि इसकी लॉन्चिंग जनवरी के आस-पास हो सकती है।

pulsar 200 nswewe


Yamaha FZ 250 -

यामाहा को पसंद करने वालों की भारत में कोई कमी नही है और नए साल पर कंपनी शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली नई फेजर 250 को लांच करने वाली है। FZ 250 का मुकाबला केटीएम ड्यूक, महिंद्रा मोजो और नई अपाचे से होगा। 249 सीसी सिंगल सिलिंडर से पावर्ड यह बाइक रफ्तार और लुक्स के दीवानों को खासा आकर्षित करेगी।

fazer2323


Hero Xtreme 200S -

नई एक्सट्रीम भी नए साल में दस्तक दे सकती है। हीरो एक्सट्रीम 200एस की पहली झलक 2016 ऑटो शो में देखने को मिली थी।इस बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक्स के साथ एबीएस होने की भी उम्मीद की जा रही है। इसी के साथ ही एलईडी पायलट और टेल लैंप्स जैसे फीचर्स भी इसमें देखने को मिलेंगे।

xtreme1234


Tork T6X -

इलेक्ट्रिक बाइक टॉर्क टी6 का भारत में बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए भी यह साल गुड न्यूज लेकर आ सकता है। बाइक के निर्माणकर्ताओं का मानना है कि यह बाइक किसी भी 200 सीसी पावर वाली पेट्रोल बाइक के बराबर क्षमता रखती है। यह बाइक एक बार चार्ज होने के बाद 100 किमी तक का सफर तय कर सकती है।

torx34


DSK Benelli TNT 135 -

होंडा नवी जिन्हें पसंद आई थी, उस सेगमेंट के लिए अब एक और विकल्प उपलब्ध होने जा रहा है। डीएसके बेनेली 135 सीसी की बाइक है, जो आपको पूरी तरह मिनी बाइक का फील देगी।

dsk54


Yamaha YZF R15 V3 -

यामाहा की आर15 बाइक लगभग सभी कस्टमर सेगमेंट में पसंद की गई है। इस साल शानदार लुक और दमदार पर्फॉर्मेंस वाली इस स्पोर्टबाइक को अपग्रेड कर इसका V3 वर्जन पेश किया जाएगा। हालांकि इसमें एबीएस ऑप्शनल रहेगा।

r15 v3