Triumph Motorcycles ने भारत में लांच की अपनी नई Street Triple S

Punjab Kesari

जालंधर-  ब्रिटिश सुपरबाइक निर्माता Triumph Motorcycles ने भारत में अपनी नई Street Triple S बाइक को लांच कर दिया है। इस बाइक को इंडियन रोड्स को ध्यान में रख कर बनाया गया है। मॉडर्न टेक्नॉलिजी से लैस इस स्पोर्ट्स बाइक में 765 सीसी का इंजन है। इस स्पोर्ट्स बाइक का दिल्ली में शानदार लांच हुआ। स्टायलिश रेड कलर में लांच की गई इस बाइक का एक्स शोरुम प्राइस 8.5 लाख रुपए है। ये ट्रायएम्फ की पहली स्पोर्ट्स बाइक है जिसके पार्ट्स असेंबल कर के इंडिया में मानेसर प्लान्ट में बनाए गए हैं।

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो 17.4 लीटर फ्यूल टैंक कपैसिटी वाली इस बाइक में 83kw की पावर है, इसका वज़न 166kg जो कि ड्राय वेट है, इसकी लंबाई 2065 मीमी है और हाइट 1060 मीमी है। 

ट्रायएम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के एमडी विमल जैन ने बताया कि 'ये एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक है जो इंडियन रोड्स के लिए एकदम सुटेबल है। इसका 765सीसी इंजन अपने आप में एक युनीक फीचर है, साथ ही इसमें रेन और रोड मोड्स हैं जो राइडर की सेफ्टी भी सुनिशिचत करते हैं। दिल्ली में इसके बुकिंग शुरु हो चुकी है और कुछ दिनों में पूरे देश में इसकी बुकिंग चालू हो जाएगी।'