Festival offer: कार खरीदने का अच्छा मौका, मिल रहा है 1.6 लाख रुपए का डिस्काउंट

  • Festival offer: कार खरीदने का अच्छा मौका, मिल रहा है 1.6 लाख रुपए का डिस्काउंट
You Are HereBusiness
Thursday, September 21, 2017-12:13 PM

जालंधरः अगर आप इस फेस्टिवल बढ़िया फीचर्स से लैस कार खीरदने की सोच रहे हैं तब तो यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। दरअसल, फ्रांस की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी रेनॉ इस फेस्टिवल के दौरान खरीदारी पर 1.6 लाख रुपए तक की छूट दे रही है। ग्राहकों के पास कम कीमत में बेहतरीन कार खरीदने का यह काफी अच्छा मौका है। यह ऑफर देश भर में लागू है, हालांकि केरल में यह ऑफर लागू नहीं है।  केरल में कंपनी ओनम ऑफर के तहत डिस्‍काउंट दे रही है।

 

डिस्‍काउंट लिस्‍ट

- नई डस्‍टर खरीदने पर 1.6 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा डस्‍टर की खरीदारी पर आपको सिर्फ 1 रुपए में इंश्‍योरेंस दिया जा रहा है। यही नहीं आप 7.99 फीसदी के न्‍यूनतम ब्‍याज पर कार खरीद सकते हैं। इसके अलावा रेनो की कार खरीदने पर 7,000 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

 

- रेनो की लॉजी पर भी कंपनी 1 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।  कंपनी इसके एसटीडी और आरएक्‍सई वेरिएंट पर 30 हजार का कैश डिस्‍काउंट दे रही है। 

 

- इसके अलावा रेनो अपनी हैचबैक कार पल्‍स पर भी डिस्‍काउंट दे रही है। पल्‍स पर 40,000 रुपए तक का कैश डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आप 4.49 फीसदी की ब्याज दर पर आकर्षक फायनेंस स्‍कीम का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा सेडान कार स्काला पर 90,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। यहां पर 6,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

 

- इतना ही नहीं, कंपनी की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली एंट्री सेगमेंट हैचबैक क्विड के 0.8 लीटर वेरिएंट के साथ कंपनी फ्री में सेलिब्रेशन किट दे रही है। इस किट में पावर विंडो/सीट कवर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, क्रोम वाली ग्रिल, क्रोम वाला टेलगेट, क्रोम फिनिशिंग वाले डोर हैंडल और क्रोम फिनिशिंग वाला गियर शिफ्ट बैज़ल दिया गया है।


Latest News