Audi ने भारत में लांच किए Q7 और A6 के नए डिजाइन एडिशन, जानें खासियत

  • Audi ने भारत में लांच किए Q7 और A6 के नए डिजाइन एडिशन, जानें खासियत
You Are HereBusiness
Friday, August 18, 2017-4:12 PM

जालंधर- लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में अपनी लिमिटेड एडिशन कारें लांच की है। जानकारी के मुताबिक इन दो कारो का नाम Q7 एसयूवी और A6 सिडान है। इन लग्ज़री कारों में पहले से मौजद बेहतरीन फीचर्स के अलावा भी कंपनी ने कुछ और फीचर्स कार में एड किए हैं। भारत में डिज़ाइन एडिशन ऑडी Q7 एसयूवी की शुरूआती एक्सशारूम कीमत 81.99 लाख रुपए है। इसी एडिशन में ऑडी A6 सिडान की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 56.78 लाख रुपए रखी गई है। 

 

Audi Q7

इसके डिज़ाइन एडिशन में कुछ लग्ज़री फीचर्स और एड कर दिए है जिससे यह कार और भी शानदार हो गई है। कंपनी ने इसमें ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस, 5-स्पोक स्टार डिज़ाइन वाले 20-इंच एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स, दरवाजों पर प्रोजैक्शन पडल लैंप्स के साथ स्मोक्ड टेल लैंप्स, ग्लॉस ब्लैक रंग का रनिंग बोर्ड और एग्ज़्हॉस्ट टिप दी गई है।


इस एयूवी के इजन की बात करें तो ऑडी Q7 में 3.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया है जो 245 bhp पावर और 600 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस एसयूवी की टॉप स्पीड 234 किमी/घंटा है और महज़ 7.1 सेकंड में ही यह कार 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।
 

PunjabKesari
Audi A6 


इसके डिज़ाइन एडिशन में कुछ बेहतरीन फीचर्स एड किए हैं जो इस कार को और भी ज्यादा लग्ज़री टच देते हैं। कंपनी ने कार में स्मार्टफोन इंटरफेस, रियर सीट इंटरटेनमेंट, प्रोजैक्शन पडल लैंप्स, 5-सेमी V-स्पोक डिज़ाइन वाले 19-इंच कास्ट एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स दिए हैं। 

इसके इंजन की बात करें तो ऑडी A6 में 2.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है। यह इंजन 187 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है।


बता दें कि ये दोनो कारें लिमिटेड एडिशन के तहत है और इन कारों की बिक्री तब तक ही जारी रहेगी, जब तक ये स्टॉक में रहेंगी।


Latest News