भारत में लांच हुई दमदार बाइक बेनेली 302R, जानें फीचर्स

  • भारत में लांच हुई दमदार बाइक बेनेली 302R, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Tuesday, July 25, 2017-5:31 PM

जालंधर- भारत में  DSK ने अपनी नई पावरफुल बाइक बेनेली 302R लांच कर दी है। इस बाइक को पहली बार कंपनी ने 2016 में हुए ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था। इटली की मैन्यूफैक्चर कंपनी की इस फुल फेयर्ड बाइक को टोर्नेडो 302 के नाम से भी जाना जाता है। कंपनी ने इस बाइक में बिल्कुल नई ट्रैलिस फ्रेम लगाई है और नए डबल साइड स्विंगआर्म के साथ नई जगह लगाए गए फुट पैग्स इसे और भी ज्यादा बेहतर लुक देते हैं। भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.84 लाख रुपए है। यह बाइक एबीएस और नॉन-एबीएस दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी.

 bike o

इंजन

कंपनी ने इस बाइक में बीएस4 एमिशन वाला 300 cc पैरेलल-Twin लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है। यह इंजन 38 bhp पावर और 26 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। बेनेली 302R के फ्रंट में 41 mm अपसाइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और रियर साइड मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। बाइक में 260 और 220 mm का डुअल डिस्क ब्रेकिंग सैटअप लगाया गया है। बेनेली 302R में डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है जो इससे मुकाबला करने वाली कई बाइक्स में नहीं है. भारत में कंपनी इस बाइक को 26 आउटलेट्स पर बेचेगी।

bike t

TNT 300 

ये बाइक भले ही TNT 300 पर बेस्ड है, लेकिन इसका नया स्टाइल इसे बेहतरीन लुक देता है। बेनेली 302R में कंपनी ने र्टिंन हैडलैंप के साथ इटली के झंडे जैसी कलर स्कीम दी है। इसके साथ ही स्प्लिट सीट, एलईडी टेल लाइट और क्लियर लैंस इंडिकेटर्स इसे आकर्षक लुक देते हैं। इस बाइक में DSK ने साइड माउंटेड एग्ज़्हॉस्ट दिया है जो इसे टिपिकल साउंड देता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !