Carberry ने भारत में लांच की अपनी दमदार Double Barrel 1000 बाइक

  • Carberry ने भारत में लांच की अपनी दमदार Double Barrel 1000 बाइक
You Are HereAutomobile
Monday, October 09, 2017-7:44 PM

जालंधर- आॅस्ट्रेलियाई कस्टमाइज़ कंपनी कारबेरी ने भारत में अपनी पहली मेड इन इंडिया बाइक को लांच कर दिया है। डबल बैरल नाम की इस मोटरसाइकल की एक्स-फैक्ट्री कीमत 7.37 लाख रुपए है। कंपनी ने इसमें रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल का 1,000 सीसी इंजन लगाया है।

PunjabKesari
बुकिंग

इस बाइक लांच करने में कपनी को लगभग चार साल लग गए। इस यूनीक मोटरइसाइकल की बुकिंग्स शुरू हो चुकी हैं और इसे 1 लाख रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है। वहीं इसकी डिलीवरी आगामी 5 से 6 महीनों में शुरू होने की उम्मीद है। 

PunjabKesari
इंजन

इस नई बाइक का 55 डिग्री V-Twin इंजन ड्यूल कार्ब्युरेटर सेटअप के साथ आता है।  इस बाइक में जो इंजन लगा है वह 53 पीएस का पावर और 82 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स, 7 प्लेट क्लच असेंबली और मजबूत चेन ड्राइव दी गई है।

PunjabKesari

फीचर्स 

इस बाइक को रॉयल एनफील्ड क्लासिक बुलेट के प्लेटफार्म पर बनाया गया है। इसकी चेसिस को वजन और स्ट्रेस बढ़ाकर मजबूत बनाया गया है। इसमें रियर डिस्क ब्रेक और एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है ।

PunjabKesari
बता दें कि Carberry Motorcycles ने अपने सोशल मीडिया पेज पर बताया है कि Double Barrel 1000 मोटरसाइकल की 29 यूनिट्स बनेंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस नई बाइक को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !