जल्द भारत में Ford पेश करेगी फीगो का फेसलिफ्ट मॉडल, जानें खासियत

  • जल्द भारत में Ford पेश करेगी फीगो का फेसलिफ्ट मॉडल, जानें खासियत
You Are HereBusiness
Wednesday, August 16, 2017-10:25 AM

जालंधर- प्रसिद्व कार निर्माता कंपनी फोर्ड जल्द ही भारत में अपनी नई और अपडेटेड हैचबैक फीगो फेसलिफ्ट लांच करने वाली है। जानकारी के अनुसार यह कार केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ भारत में पहली बार स्पॉट हुई है। बता दें कि कंपनी ने फीगो को 2010 में लांच किया था उसके 5 साल बाद कार को पहली बार अपडेट किया गया। उम्मीद की जा रही है कि यह कार 2018 में होने वाले ऑटो एक्सपो से पहले लांच हो सकती है।

PunjabKesari

बदलाव

भारी केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ स्पॉट हुई इस कार के बाहरी बदलावों की ही जानकारी मिल पाई है। इनमें कार के फ्रंट और रियर पार्ट में काफी ज्यादा अपडेट दिखाई दिए. सामने वाले बंपर में नीचे की ओर नए एयर इंटेक्स लगाए गए हैं और कार की हैडलाइट भी नए प्रकार की है। हालांकि कार में फोर्ड की सिग्नेचर ग्रिल लगाई गई है, लेकिन व्हीलआर्क पर प्लाटिक कैडिंग उपयोग की गई है जो अमूमन क्रॉसओवर वरिकएंट्स के साथ आती है।


कंपनी ने इसके बंपर को भी बदल दिया और फोर्ड सिग्नेचर स्टाइल को बनाए रखा है। इसके साथ ही कंपनी ने कार में र्टिंन स्पोक वाले ब्लैक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि कार में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट लगाया गया है।  इसके साथ ही कंपनी इस कार में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स भी दे सकती है।


Latest News