डिजिपैड टचस्क्रीन सिस्टम के साथ अपडेट हुई Honda BR-V

  • डिजिपैड टचस्क्रीन सिस्टम के साथ अपडेट हुई Honda BR-V
You Are HereBusiness
Friday, September 22, 2017-5:09 PM

जालंधरः चार वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने बीआर-वी में टचस्क्रीन सिस्टम की शुरुआत की है। रिर्पोट के मुताबिक, अब टॉप-स्पेक्ट्री बीआर-वी में डिजीपैड के होंडा के क्रांतिकारी 7 इंच का हाई टचस्क्रीन ऑडियो वीडियो नेविगेशन (एवीएन) प्रणाली मिलेगी। होंडा ने इसके लिए रियर पार्किंग सेंसर और बीआर-वी के हाई ट्रिम्स को जोड़ा है। दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से अपडेट बीआर-वी वीएक्स एमटी पेट्रोल की कीमत 12.27 लाख रुपए है और डीजल संस्करण में कीमत 13.22 लाख रुपए है। 

डिजिपैड टचस्क्रीन सिस्टम के साथ अपडेट हुई होंडा बीआर-वी, मिले ये भी नए फीचर

हालांकि होंडा एसयूवी के पेट्रोल सीवीटी संस्करण पर एवीएन सिस्टम को नहीं जोड़ा है। होंडा बीआर-वी एक क्रमशः 117bhp और 99bhp के उत्पादन पर 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन से पॉवर लेता है। पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी स्वचालित गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। डीजल इकाई को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लैस किया गया है। 

डिजिपैड टचस्क्रीन सिस्टम के साथ अपडेट हुई होंडा बीआर-वी, मिले ये भी नए फीचर

अन्य सुविधाओं की बात करें तो इसमें एलईडी डीआरएलएस, 16 इंच के डायमंड-कट व्हील, तीन-पंक्ति बैठने और चमड़े के सामान के साथ शीर्ष ट्रिम पर प्रोजेक्टर हेडलैम्प है। इस एसयूवी की सुरक्षा सुविधाओं में दोहरी एयरबैग और एबीएस शामिल हैं जो ईबीडी के साथ सभी वैरिएंट में है।

DriveSpark की राय

होंडा ने अपनी नवीनतम डिजीपैड टचस्क्रीन इंटोकनमेंट सिस्टम को बीआर-वी में जोड़ा है जो एसयूवी को कई विशेष सुविधाएं देती है। इसके अलावा, ऑटोमेकर ग्राहको के ड्राइविंग एक्सपीरीएंस को आसान बनाने के लिए रियर पार्किंग सेंसर भी पेश किया है।


Latest News