नए अंदाज के साथ जल्द भारत में वापसी करेगी हुंडई की आइकॉनिक कार Santro

  • नए अंदाज के साथ जल्द भारत में वापसी करेगी हुंडई की आइकॉनिक कार Santro
You Are HereBusiness
Saturday, August 26, 2017-6:08 PM

जालंधर- हुंडई भारत में अपनी प्रसिद्व कार Santro को फिर से पेश करने की योजना बना रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस कार को 1998 में लांच किया था और अब इस कार को अगले साल यानी 2018 के मध्य में लांच किया जा सकता है। हुंडई इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वाय के कू ने इस बात को माना कि कंपनी इस कार पर काम कर रही है और अगले साल तक इस कार को लांच किया जाएगा।

हालांकि इस कार की कोई भी डिटेल अभी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह कार पुरानी सैंट्रो के मुकाबले साइज़ और स्पेस के मामले में काफी बड़ी होगी। कंपनी इस कार को हाईटेक फीचर्स से लैस करेगी और इस हिसाब से ये कार ग्राहकों को प्रिमियम कार का फील देगी।

 

वही हुंडई इस कार के साथ 0.8-लीटर और 1.0-लीटर के इंजन ऑप्शन्स दे सकती है और इस इंजन को कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस कर सकती है। कंपनी भारत में इस कार को दोबारा सैंट्रो नाम के साथ लांच कर सकती है।


बता दें कि हुंडई ने आजतक सैंट्रो की 18.95 लाख यूनिट बेची हैं जिसके बाद ये कार कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल हो गई थी। उस समय इस कार ने बाजार में मारुति सुज़ुकी की कारों को तगड़ा कॉम्पिटिशन दिया था।


 


Latest News