भारत में 31 जुलाई को Jeep लांच करेगी SUV कंपास, बुकिंग शुरू

  • भारत में 31 जुलाई को Jeep लांच करेगी SUV कंपास, बुकिंग शुरू
You Are HereBusiness
Thursday, July 27, 2017-8:39 PM

जालंधर- अमेरिकन एसयूवी ब्रांड Jeep भारत में अपनी सबसे सस्‍ती SUV कंपास को लांच करने के लिए तैयार है। कंपनी अपनी नई  SUV कंपास को 31 जुलाई को लांच करेगी। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि कंपास Jeep की पहली मेड-इन-इंडिया एसयूवी है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस कार को तीन वेरिएंट में पेश कर सकती है। ये तीन वेरिएंट स्पोर्ट (बेस), लॉन्गिट्यूड और लिमिटेड (टॉप) हो सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि भारत में Jeep कंपास की कीमत 18 लाख से 25 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

ga

वहीं कंपनी ने इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है। इसे Jeep इंडिया की वेबसाइट या फिर फिएट क्राइस्लर ऑटोमोबाइल्स (FCA) और जीप के नजदीकी शोरूम से 50,000 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। कंपास SUV को फिएट क्राइस्लर ऑटोमोबाइल्स (FCA) और जीप के सभी शोरूम पर डिसप्‍ले किया गया है। 

इंजन 

Jeep कंपास SUV में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वर्जन में 1.4 लीटर टर्बो मल्टीएयर2 इंजन आएगा, जो 162 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। डीजल वैरिएंट में 2.0 लीटर का मल्टीजेट इंजन आएगा, जो 173 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा, यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।


Latest News