नए फीचर्स के साथ जल्द लांच होगा KUV100 का अपडेटेड मॉडल

  • नए फीचर्स के साथ जल्द लांच होगा KUV100 का अपडेटेड मॉडल
You Are HereBusiness
Saturday, October 7, 2017-3:13 PM

जालंधर- भारत की प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा बाजार में एक नई कार लांच करने की योजना बना रही है। कंपनी 10 अक्टूबर 2017 को KUV100 को अपडेट करते हुए बाजार में लांच करेगी। इसका नाम KUV100 NXT होगा और इस कार में कई बदलाव किए जाएगें। उम्मीद की जा रही है कि महिंद्रा इस अपडेटेड एसयूवी को किफायती दामों पर लांच करने का प्रयास करेगी।

PunjabKesari

वैरियंट्स 

महिंद्रा केयूवी 100 के अपडेटेड मॉडल केयूवी एनएक्सटी पांच वैरियंट्स के साथ बाजार में आएगी। ये वैरियंट् K2+, K4+, K6+, K8 और K8+ हैं।


इंजन

महिंद्रा की अपडेटेड केयूवी100 में इंजन पहले जैसा ही रखा गया है। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.2 लीटर डीजल इंजन होंगे। इन दोनों ही इंजनों को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

PunjabKesari
फीचर्स

मंहिंद्रा केयूवी 100 के नये मॉडल में 7.0 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। टॉप मॉडल में कंपनी जीपीएस नैविगेशन सिस्टम भी देगी। पावर फोल्डिंग विग मिरर्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, मल्टी इन्फो डिस्प्ले, ड्राइव मोड्स आदि फीचर्स से भी नया मॉडल लैस होगा। 


इसमें स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स होंगे यानी कार से जुड़ी कंट्रोलिंग स्टीयरिंग पर लगे बटन्स से की जा सकेगी। ड्राइवर की सीट अजस्ट करने के लिए ड्राइवर सीट हाइट अजस्ट फीचर भी दिया जाएगा।

PunjabKesari
इंटीरियर 

महिंद्रा केयूवी 100 के अपडेटेड मॉडल में कंपनी 6 सीटर लेआउट देगी। हालांकि, अगर कोई ग्राहक चाहता है कि उसे 5 सीटर एसयूवी ही मिले तो उसके लिए भी मेड टू आॅर्डर बेसिस पर इसे तैयार कर दिया जाएगा। इंटीरियर ग्रे कलर का होगा। जबकि इसका टॉप मॉडल के8 भीतर से पूरी तरह काला होगा।

PunjabKesari
सेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा के तौर पर KUV100 NXT में ड्यूल एयरबैग्स, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, एबीएस यानी ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम आदि फीचर्स भी दिए जाएंगे। 


Latest News