Mercedes ने भारत में लांच की अपनी 2 नई लग्जरी AMG कारें

  • Mercedes ने भारत में लांच की अपनी 2 नई लग्जरी AMG कारें
You Are HereBusiness
Tuesday, November 7, 2017-3:47 PM

जालंधर- लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज ने भारत में अपनी दो नई शानदार कारों को लांच किया है जिनके नाम AMG GLA 45 और AMG CLA 45 है। वहीं कंपनी ने दोनों ही AMG कारों को एयरो एडिशन में भी लांच किया है। ये कारें नए स्टाइल और कॉस्मेटिक बदलावों के साथ बाजार में उतारी गई हैं।


कीमत 

इन नई कारों की कीमतों की बात करें तो AMG GLA 45 की कीमत 75 लाख 20 हज़ार रुपए, AMG CLA 45 की कीमत 77.85 लाख रुपए और AMG GLA 45 एयरो एडिशन की कीमत 80 लाख 67 हज़ार रुपए है। बता दें कि ये सभी कीमतें एक्सशोरूम के हिसाब से हैं।

PunjabKesari

इंजन 

इन दोनों कारों में कंपनी ने 2-लीटर का बाई-टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो AMG स्पीडशिफ्ट DCT 7-स्पीड स्पोर्ट्स ट्रांसमिशन से लैस है। यह इंजन 375 bhp की पावर और 475 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। मर्सडीज़-बैंज़ ने इस इंजन में 4मैटिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया है जो कार को बेहद दमदार बनाता है।

PunjabKesari

तूफानी रफ्तार

बात करें AMG GLA 45 की तो यह कर सिर्फ 4.4 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और वहीं CLA 45 को यह स्पीड पकड़ने में महज़ 4.2 सेकंड का वक्त लगता है।

 

PunjabKesari

अाधुनिक फीचर्स

कंपनी ने अपनी इन दोनों कारों में बेहतरीन लुक वाला डैशबोर्ड, साइड पैनल और लैदर सीट्स दी गई हैं। स्पोर्टी सीट्स के साथ स्टीयरिंग और सेंट्रल कंसोल को ड्राइवर की सहूलियत के हिसाब से बनाया गया है। इसके साथ ही कार में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑॅटो के साथ मिररलिंक को सपोर्ट करने वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

PunjabKesari

शानदार लुक

इन कारों में कंपनी ने ग्लॉसी ब्लैक पेंट किया है जिसपर पीली हाईलाइट हैं। इसके साथ कार में सिग्नेचर AMG स्टाइल और AMG बैज वाली ग्रिल वाला बॉडी किट दिया गया है। इसके अलावा कार के अगले बंपर को आकर्षक बनाया गया है और दोनों कारों में 19-इंच अलॉय व्हील्स दिए हैं। कार में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और एलईडी टेललैंप्स भी दिए गए हैं।
 


Latest News