भारत में लांच हुई मर्सिडीज की लग्जरी कूप AMG GLC 43, जाने फीचर्स

  • भारत में लांच हुई मर्सिडीज की लग्जरी कूप AMG GLC 43, जाने फीचर्स
You Are HereBusiness
Friday, July 21, 2017-2:33 PM

जालंधर- भारत में मर्सिडीज ने अपनी नई लग्ज़री गाड़ी कूप AMG GLC 43 लांच कर दी है। यह कूप रैगुलर GLC एसयूवी पर बेस्ड है, लेकिन कंपनी ने इसमें AMG स्टाइल के कई बड़े अपडेट्स किए हैं। कंपनी ने इस कार में 3.0-लीटर का दमदार इंजन दिया है। यह गाड़ी महज 4.8 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ लेता है और कार की टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है। भारत में इस कूप की एक्सशोरूम कीमत 74.8 लाख रुपए रखी गई है।

nj

इंजन

कंपनी ने इस कूप में 3.0-लीटर का र्टिंन टर्बोचार्ज्ड वी6 इंजन दिया है। यह इंजन 362 bhp पावर और 520 Nm टॉर्क जनरेट करता है। शानदार लुक वाली इस कूप में 9जी-ट्रॉनिक 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें ईको, कम्फर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस जैसे कई ड्राइविंग मोड्स भी दिए हैं.

 jj

सेफ्टी फीसर्च

कंपनी ने 19-इंच अलॉय व्हील्स, एलईडी प्रोजैक्ट हैडलैंप्स, रैच-अराउंड एलईडी टेल लाइट, बेहतरीन लुक वाला एग्ज़्हॉस्ट सैटअप और रियर डिफ्यूज़र दिए हैं। मर्सडीज़ ने इस कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट में AMG ब्रेक क्लिपर भी दिया है। 

कार के केबिन में कार्बन फाइबर इस्तेमाल किया गया है और सेंट्रल कंसोल के साथ डैशबोर्ड को बेहतरीन वुडन फिनिश दिया गया है। कंपनी ने इस कार के रियर हिस्से में स्लोपिंग रूफलाइन दी गई है।


Latest News