पेश हुई Mini की बेहतरीन लुक वाली Electric Concept कार, जानें फीचर्स

  • पेश हुई Mini की बेहतरीन लुक वाली Electric Concept कार, जानें फीचर्स
You Are HereBusiness
Thursday, August 31, 2017-5:38 PM

जालंधर- कुछ दिन पहले बेहतरीन छोटी और स्टाइलिश कारों के लिए फेमस कंपनी Mini ने टीजर इमेज के द्वारा अपनी अपकमिंग कार के बारे में बताया था। जानकारी के अनुसार अब मिनी कूपर ने अपनी नई इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का खुलासा कर दिया है। यह कार शहरी इलाकों के लिए बनाई है और उन लोगों के लिए बनाई है जो कम दूरी तक आना-जाना करते हैं। यह बैटरी से चलती है तो इसमें डीजल-पेट्रोल पर पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। कंपनी इस ऑल-इलैक्ट्रिक कार को 2019 में लांच कर सकती है।

PunjabKesari
खासियत 

इस इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार में भी कंपनी ने लविर फिनिश के साथ पीले ट्रिम वाली कलर स्कीम दी है। कार के अगले हिस्से में कोई ग्रिल नहीं लगाई गई है, इसके साथ ही कार में महज़ दिखाने के लिए एयर इंटेक्स लगाए गए हैं जो दिखाते हैं कि कार में कोई इंजन नहीं है। कार में किए गए एरो डायनामिक बदलावों से इस कार की रेंज में बढ़ोतरी हुई है। इसके साथ ही कार की रियर क्लिप और रियर डिफ्यूज़र में भी बदलाव किया गया है। लुक, डिज़ाइन और स्टाइल के मामले में मिनी ने इस कार को शानदार बनाया है.

 

बता दें कि कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने बताया कि कार का बोल्ट-ऑन साइड फाइबर ग्लास से बनाया गया है ताकि कार के वजन को दायरे में रखा जा सके। कंपनी ने मिनी इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट में मिनी एन्कॉर्पोरेट 3D-प्रिंटेड एयरोडायनामिक इन्लेस वाले 19-इंच व्हील्स लगाए हैं। गौरतलब है कि यह पुरी तरह से इलैक्ट्रिक कार है और कंपनी ने इस कार के पावर को लेकर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है।


Latest News