लांच हुअा Honda Jazz का प्रिविलेज एडिशन, जानें खासियत

  • लांच हुअा Honda Jazz का प्रिविलेज एडिशन, जानें खासियत
You Are HereBusiness
Friday, August 25, 2017-5:46 PM

जालंधर- भारत में होंडा कार्स इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कार जैज का प्रिविलेज एडिशन लांच कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 7.36 लाख रुपए रखी है। होंडा जैज के नए प्रिविलेज एडिशन में कई ऐसे फीचर्स शामिल किए गए हैं जो रेग्युलर मॉडल में शामिल नहीं हैं। प्रिविलेज एडिशन जैज वी ग्रेड मॉडल पर बेस्ड है जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मॉडल्स के हिसाब से उपलब्ध हैं। 

 

पावर स्पेसिफिकेशन

इस नई कार के पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर i-DTEC डीजल फ्यूल इंजन दिया गया है। यह इंजन 27.3kmpl की माइलेज और 100ps की पावर जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 18.7kmpl की माइलेज के साथ 90ps की पावर जनरेट करता है। यह इंजन कन्टीन्युअस वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) से लैस है।


लुक

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें नेविगेशन वाला 17.7-cm इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही इंटीरियर में बैज सीट कवर्स और फ्लोर मैट्स लगाए गए हैं।


वहीं माना जा रहा है कि भारतीय बाजार में होंडा जैज का मुकाबला हुंडई एलीट i20 से होगा। i20 की कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू है जो 9.09 लाख रुपये तक जाती है। एलीट i20 में 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर डीजल और 1.4 लीटर पेट्रोल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन इंजन दिया गया है।
 
 


Latest News