भारत में लांच हुई Skoda की 7 सीटर वाली नई SUV, कीमत 34.49 रुपए

  • भारत में लांच हुई Skoda की 7 सीटर वाली नई SUV, कीमत 34.49 रुपए
You Are HereBusiness
Wednesday, October 4, 2017-2:25 PM

जालंधरः लग्जरी कार निर्माता कंपनी स्‍कोडा इंडिया ने भारत में अपनी नई 7 सीटर कोडियाक एसयूवी को लांच किया है। कंपनी ने Kodiaq SUV की एक्स-शोरूम कीमत 34.49 लाख रुपए रखी है। भारत में यह एसयूवी फिलहाल डीजल इंजन के साथ ही मिलेगी और यह भारत में चार कलर वैरियंट्स में मिलेगी। इसकी डिलिवरी नवंबर के पहले सप्ताह से शुरू होगी।

फीचर्स

Skoda Kodiaq एसयूवी में पैडल स्वाइप ओपन टेल गेट, अम्ब्रेला होल्डर्स, रिमूवबल टॉर्च आदि फीचर्स दिए हैं। इसमें 8 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम है। यह ऐपल कार प्ले, गूगल ऐड्रॉयड आॅटो और मिरर लिंक को सपॉर्ट करता है। Kodiaq में 1968cc 4 सिलिंडर टर्बो डीजल मोटर लगा है जो कि 150 हॉर्सपावर की ताकत और 340 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7 स्पीड ड्यूल क्लच आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि Skoda की नई एसयूवी 6.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। ग्लोबली इस एसयूवी को 19 इंच अलॉय वील्ज के साथ बेचा जा रहा है। भारत में आई स्कोडा कोडियाक 18 इंच के अलॉय वील्ज के साथ आई है। यह स्कोडा की पहली 7 सीटर एसयूवी है जो कि फोक्सवैगन ग्रुप के ग्लोबल एमक्यूबी प्लैटफॉर्म पर बनी है। 
 


Latest News