Thursday, August 31, 2017-2:42 PM
जालंधरः भारत की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय गिक्सक्र पोर्टफोलियो के लिए एक नया "#नॉट फॉर इव्रीयोन कैम्पैन' लांच किया है। यह कैम्पेन सुजुकी के मोटर साइकिल की प्रमुख विशेषताओं को हाइलाइट करने का कार्य करेगा।
रिपोर्ट के मुताबिक, यह अभियान पूरे भारत के लिए है और यह टेलीविजन में राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तरों पर प्रसारित किया जाएगा। इस मौके पर टीवीएस के सेल्स एंड मार्केटिंग के साजीव राजशेखरन ने कहा, "इस श्रेणी पर हावी होने के लिए हमने जिक्सर पर काफी कार्य किया है। इस अभियान को हम अपनी नई जिक्सर के साथ शुरू कर रहे हैं ताकि हम अपने ग्राहकों को इससे जोड़ सकें।
उन्होंने कहा कि हमारी बाइक का यह खंड समरूपता से भरा हुआ है। सुजुकी की जिक्सर बाइक ने हमेशा ग्राहकों को अनूठी स्टाइलिंग और कार्यात्मक उत्कृष्टता के मिश्रण के साथ एक विकल्प प्रदान किया है।