भारत में लांच हुअा टाटा हेक्सा का Downtown Urban एडिशन, जानें खूबियां

  • भारत में लांच हुअा टाटा हेक्सा का Downtown Urban एडिशन, जानें खूबियां
You Are HereBusiness
Friday, November 3, 2017-3:28 PM

जालंधर- भारत की प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी नई एसयूवी हैक्सा का अपडेटेड मॉडल डाउनटाउन अर्बन एडिशन के नाम से लांच किया है। यह एसयूवी दो पैकेज - एब्सल्यूट और इंडल्ज में उपलब्ध है और कंपनी ने दिल्ली में इस कार की शरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.18 लाख रुपए रखी है।

PunjabKesari
इंजन

हेक्सा के लिमिटेड एडिशन में भी वही इंजन लगा होगा जो मौजूदा मॉडल में लगा है। इस गाड़ी में 2.2 लीटर का वेरीकोर 400 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है, यह इंजन दो तरह से पावर ट्यून किया गया है। एंट्री लेवल वेरिएंट एक्सई में यह 150 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क देगा। वहीं, बाकी वेरिएंट में यह 156 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देगा। 

PunjabKesariइंटीरियर

इसका इंटीरियर रिफ़ाइन्ड, स्टाइलिश और प्रीमियम है। वहीं सीट, डैशबोर्ड, इंस्ट्रूमेंटेशन पैनल सभी इंप्रेसिव हैं। मटीरियल और फिनिश ऐसा है जो इसे महंगी कारों की कैटगरी में ले जाता है। 

PunjabKesariफीचर्स

इस नई कार में 6 एयरबैग्स, एबीएस-ईबीडी, ईएसपी, टरेन कंट्रोल, हिल होल्ड ऐंड डिसेंट कंट्रोल, सन ब्लाइंड्स, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल विद डुअल एसी, रियर व्यू कैमरा विद पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं 10 जेबीएल स्पीकर्स के साथ टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और इसमें नेविगेशन, ज्यूक कार, स्मार्ट रिमोट समेत कई एप्स का कॉम्बो दिया गया है। अब यह देखना होगा कि मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है।
 


Latest News