पेश हुई शानदार लुक वाली यह कस्टमाइज बाइक, जानें खासियत

  • पेश हुई शानदार लुक वाली यह कस्टमाइज बाइक, जानें खासियत
You Are HereAutomobile
Saturday, July 29, 2017-6:29 PM

जालंधर- बाइक कस्टमाइजेशन फर्म 'ब्लैकट्रैक मोटर्स' ने1959 Norton Manx बाइक के लुक से इंस्पायर्ड Triumph Thruxton बेस्ड एक ऐसी बाइक कस्टमाइज की है, जो देखने में बेहद खास है। बाइक को काले, लाल और सिल्वर कलर से पेंट किया है, जो कि नॉर्टन की ओरिजिनल मैंक्स बाइक के कलर से मैच करता है।Blacktrack BT-02 THRUXMAN नाम की इस बाइक को बनाने वालों ने ब्रिटेन में मोटरसाइकल कल्चर को प्रमोट करने और बाइकिंग के प्रति उत्साही लोगों को समर्पित किया है।

nju

इंजन

इस कस्टमाइज्ड बाइक में Triumph Thruxton 2016 का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है, जो कि 1200सीसी का है। यह 97पीएस की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

track

लुक

इस बाइक के नाम को ट्रायम्फ की बाइक थ्रक्सटन और नॉर्टन की बाइक मैंक्स के नामों को जोड़कर बनाया गया है। बाइक के टैंक को एल्युमिनियम का बनाया गया और इसे स्लीक लेदर स्ट्रैपिंग भी दी गई, जो कि इसे काफी हद तक रेट्रो लुक देता है।

कस्टमाइजेशन के बाद इस बाइक के साइड कवर्स, अपर व लोअर योक्स, क्लिप आॅन हैंडलबार्स आदि को यूनीक लुक दिया गया। इसके एग्जॉस्ट सिस्टम को भी पूरी तरह कस्टमाइजेशन टीम ने बदला है। बाइक के गोल्डन चिमटों और पीले शॉक स्प्रिंग्स को भी काले रंग से पेंट कर दिया गया है

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !