एक चार्ज में 80 km तक चलेगा यह नया इलैक्ट्रिक स्कूटर

  • एक चार्ज में 80 km तक चलेगा यह नया इलैक्ट्रिक स्कूटर
You Are HereBusiness
Thursday, November 2, 2017-6:41 PM

जालंधर- गुड़गावं की इलैक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनी 22 मोटर्स ने अपने नए बेहतरीन फीचर्स से लैस इलैक्ट्रिक स्कूटर का खुलासा किया है। इस स्कूटर की खासियत है कि यह एक बार चार्ज होकर 80 किलोमीटर का सफर तय कर सकता है  और इसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा की बताई गई है। यानी रोजमर्रा की जिंदगी में सफर करने वाले लोगों के लिए यह काफी काम का साबित होगा। इस 'Flow' नाम के स्कूटर के प्रोटोटाइप को कम्पनी ने पहली बार लोगों के सामने दिखाया है। जानकारी के मुताबिक इसे 65 हजार रुपए से 70 हजार रुपए कीमत के बीच उपलब्ध करवाया जा सकता है। 

 PunjabKesari

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सह संस्थापक प्रवीण खरब ने बताया कि आर्टिफिशल इंटेलिजेंस युक्त यह स्मार्ट स्कूटर युवा पीढ़ी की जरूरतों को बखूबी पूरा करेगा। इसमें ग्राहकों को कई खास फीचर मिलेंगे जैसे अत्याधुनिक सेंसर, स्मार्ट फीचर, लीथियम आयन बैटरी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लगभग 85 किलोग्राम के इस वाहन में डीसी मोटर लगी है जिसमें लिथियम आयन बैटरी की पावर है। यह बैटरी केवल दो घंटे में चार्ज हो सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि इस वाहन के टॉप मॉडल में दो बैटरियों का विकल्प है और Flow में कई और खास फीचर हैं जिसमें टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इनबिल्ट मोबाइल चार्जर और दो हेल्मेट के लिए पर्याप्त स्टोरेज है।  


Latest News