14 सितंबर को दुनिया के सामने पेश होगी Toyota Yaris, ऑटो एक्सपो दौरान अाएगी भारत

  • 14 सितंबर को दुनिया के सामने पेश होगी Toyota Yaris, ऑटो एक्सपो दौरान अाएगी भारत
You Are HereAutomobile
Sunday, September 10, 2017-6:23 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा यारिस के फेसलिफ्ट वेरियंट को बाजार में लांच करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के कंपनी इस कार को थाईलैंड में लांच करने की योजना बना रही है। कंपनी ने इसका टीजर वीडियो जारी कर दिया है और इसे 14 सितंबर को लांच करने जा रही है। भारत में यह कार अगले साल होने वाले ऑटो एक्सपो के दौरान पेश की जाएगी।


लुक

टोयोटा यारिस फेसलिफ्ट के साइड में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। कंपनी ने इस कार में न्यू लाइम ग्रीन कलर को जोड़ा है जिसे पेंट ऑप्शन के तौर पर दिया गया है। इस फेसलिफ्ट मॉडल में टोयोटा कई तरह के डिजायन चेंज करेगा और इसे अपनी सेगमेंट की दूसरी कारों से बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। 


इसके साथ ही कार में sweptback हैडलैंप्स, रिडिजाइन्ड अपर ग्रिल, LED DRLs के साथ वी शेप्ड लोवर ग्रिल, रिमॉडल्ड बंपर, फॉग लैंप्स इस हैचबैक कार को बिल्कुल नया लुक दे रहे हैं।


इंजन


टोयोटो यारिस में 3NR-FE 1.2 लीटर डयूल VVT-i, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 86PS की पावर और 108Nm का टार्क जनरेट करेगी। सेफ्टी के तौर पर इसमें VSC, TRC, HAC और 7 एयरबैग्स दिए गए हैं। अब यह देखना होगा कि लांच के बाद इस कार को बाजार में लोगो से क्या रिस्पांस मिलता है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !