लांच हुई TVS की नई Star City plus बाइक, कीमत 50,534 रुपए

  • लांच हुई TVS की नई Star City plus बाइक, कीमत 50,534 रुपए
You Are HereBusiness
Tuesday, September 5, 2017-9:15 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने भारत में आज अपनी डुअल टोन कलर स्कीम वाली स्टार सिटी प्लस बाइक लांच कर दी है। कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी है। जानकारी के मुताबिक इस नई बाइक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं। नए कलर्स के साथ बाइक में 3डी क्रोम लेबल भी दिया गया है। टीवीएस ने दावा किया है कि यह बाइक 86 kmpl की माइलेज देगी।  


टीवीएस मोटर कंपनी की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हल्दर ने बताया कि, अवॉर्ड जीतने वाली टीवीएस स्टार सिटी प्लस अपने स्टाइल और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। इस बाइक का 86 केएमपीएल माइलेज इसे मुकाबले में काफी आगे खड़ा कर देता है।

 

इंजन


टीवीएस स्टार सिटी प्लस में इंजन पुराना वाला ही दिया गया है।इस बाइक में 110 सीसी का इंजन लगा है जो 7000 आरपीएम पर 8.3 बीएचपी पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम टॉर्क जनरेट करता है।कंपनी ने इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और कंपनी इस बाइक में 86 केएमपीएल माइलेज का दावा करती है। 

 

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो बाइक में टू-टोन कलर के साथ ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर दिया गया है। डिजि-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल और एडजस्टेबल रियर शॉक एब्ज़ॉर्वर इसे आरामदायक बनाते हैं। इसके साथ ही बाइक में ट्यूबलैस टायर्स, डुअल टोन सीट और हनीकॉम्ब टैक्शचर वाली साइड पैनल ग्रिल भी दी गई है।


Latest News