फेस्टिवल सीजन के दौरान दो पहिया वाहन कंपनियां दे रही हैं नए ऑफर

  • फेस्टिवल सीजन के दौरान दो पहिया वाहन कंपनियां दे रही हैं नए ऑफर
You Are HereBusiness
Monday, September 25, 2017-1:46 PM

जालंधरः इस फेस्टिवल सीजन के दौरान देश की सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां एक से एक बढ़कर ऑफर पेश कर रही है। ताकि वे अपने आकर्षित ऑफर से ग्राहकों को लुभा सके। इसमें टीवीएस मोटर, सुजुकी, होंडा टू-व्हीइलर्स और बजाज ऑटो जैसी कंपनि‍यां शामि‍ल हैं। अगर आप भी इन दिनों एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक दम सही मौका होगा आपके लिए, आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में...

 

TVS की बाइक्स पर ऑफर्स

अगर आप TVS कंपनी की Sport बाइक लेने की सोच रहे हैं तो इस बाइक पर कंपनी सिर्फ 6,666 रुपए की डाउन पेमेंट का ऑफर दे रही है। इतना ही नहीं इस बाइक पर कंपनी की ओर से 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

 

Yamaha ने ग्राहकों को दिया गोल्ड ऑफर

अगर आप यामाहा की FZS-Fi को खरीदने जा रहे हैं तो इस बाइक पर सिर्फ 22,222 की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इसमें कम से कम 2899 EMI का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यामाहा के फैसीनो स्कूटर पर भी ऐसा ही ऑफर दिया जा रहा है, सिर्फ 8080 की डाउन पेमेंट देकर आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम आसान EMI में दे सकते हैं। इसके अलावा खरीददारी पर एक 5 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं।

 

Suzuki गोल्ड ऑफर 

सुजुकी ने अपनी बाइक जिक्सर और एक्सेस 125 पर 5 हजार रुपए तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है साथ ही इंश्योरेंस पर 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा गोल्ड, कम EMI, काम डाउन पेमेंट और एक्सचेंज बोनस का ऑफर भी दिया जा रहा है साथ ही सोने का सिक्का भी जीतने का मौका मिल सकता है।

 

Bajaj बाइक पर 6400 रुपए की बचत

फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही बजाज ऑटो ने अपनी बाइक्स पर कुछ नए ऑफर्स की पेशकश की है, कंपनी ने अपने चुनिंदा मॉडल्स पर 2100 रुपए तक का डिस्काउंट दिया है, जबकि प्रीमियम पर बाइक्स 6400 रुपये की बचत की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी की प्रीमियम बाइक पर 0% फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है।


Latest News