भारत में अगले महीने UM लांच करेगी अपनी ये दो नई बाइक्स

  • भारत में अगले महीने UM लांच करेगी अपनी ये दो नई बाइक्स
You Are HereAutomobile
Saturday, August 12, 2017-10:01 PM

जालंधर-  भारत में यूएम मोटरसाइकल्स अपने प्रॉडक्ट लाइनइप में जल्द ही दो नई दमदार बाइक्स को जोड़ने जा रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी 2 सितंबर को भारत में रेनेगेड क्लासिक और कमांडो मोजेव एडिशन बाइक्स को लांच करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में इनको पसंद किया जाएगा।

रेनेगेड क्लासिक

इसमें 279.5सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह 8,500 आरपीएम पर 24.8 हॉर्सपावर की अधिकतम ताकत और 7,000 आरपीएम पर 23 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

इस क्रूज़र मोटरसाइकल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर पार्ट में ट्विन शॉक्स दिए गए हैं। फ्रंट में 280एमएम डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस मोटरसाइकल में अधिकतम 18 लीटर ईंधन भरा जा सकता है। 

PunjabKesari

कमांडो मोजेव एडिशन


यूएम कमांडो मोजेव एडिशन बाइक रेनेगेड कमांडो पर बेस्ड है लेकिन यह मैटे ब्लैक कलर आॅप्शन के साथ अवेलेबल होगी। कमांडो मोजेव एडिशन बाइक में भी सेम इंजन दिया जाएगा। हालांकि, डायमेंशन के लिहाज से देखें तो ये दोनों मोटरसाइकल्स अलग होंगी। रेनेगेड क्लासिक की लंबाई 1,975, हाइट 1,280 mm और चौड़ाई 730 mm है। जबकि यूएम मोजेव की लंबाई 2,257 mm, हाइट 1,140 mm और चौड़ाई 780 mm है। इसक वीलबेस 1,545 mm का है। 

बता दें कि कमांडो मोजेव मोटरसाइकल मैटे डेजर्ट सैंड बॉडी कलर में आएगी। इसमें लेदर सैडलबैग और रस्से के साथ वायर्ड लेग गार्ड्स भी दिए गए हैं। यूएम रेनेगेड क्लासिक भारत में 1.65 लाख रुपये में लांच हो सकती है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !