जल्द भारत में Volkswagen लांच करेगी Vento का ऑलस्टार एडिशन

  • जल्द भारत में Volkswagen लांच करेगी Vento का ऑलस्टार एडिशन
You Are HereBusiness
Monday, September 4, 2017-9:54 PM

जालंधर- जर्मन ऑटोमेकर वोक्सवैगन भारत में अपनी वेंटो कार अपडेट करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी इस कार के ऑलस्टार संस्करण को पेश करेगी। वेंटो ऑलस्टार संस्करण सुविधा के ट्रिम पर आधारित होगा और पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों दोनों में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari
इस कार में पोलो ऑलस्टार के समान, वेंटो ऑलस्टार नए ब्लू सिल्क पेंट योजना में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, वेंटो ऑलस्टार में नए लिनास व्हील, एल्यूमीनियम पेडल, काले और ग्रे इंटीरियर, नई सीटें (पेंटाट्र्रिपे कपड़े), चमड़े के लिपटे हैंडब्रेक लीवर और स्केल प्लेट पर ऑलस्टार बैज शामिल होंगे।


वेंटो में इंजन के विकल्प में 1.6 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल मोटर शामिल हैं। 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। जबकि 1.2 लीटर इंजन 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ आएगा। डीजल इंजन को ट्रांसमिशन ऑप्शंस दोनों मिलते हैं।

PunjabKesariइस साल के शुरू में, फॉक्सवैगन ने देश में वेंटो के एक नए हाईलाइन प्लस संस्करण की शुरुआत की। नया संस्करण कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ एलईडी हेडलाइप्स और डीआरएल, 16 इंच के मिश्र धातु पहियों और नया 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ सुसज्जित था। बता दें कि भारतीय बाजार में वोक्सवैगन की 10 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए वेंटो ऑलस्टार संस्करण का शुभारंभ किया जाएगा। 


Latest News