Yamaha ने पेश किया नया X-Max स्कूटर, जानें फीचर्स

  • Yamaha ने पेश किया नया X-Max स्कूटर, जानें फीचर्स
You Are HereBusiness
Saturday, September 16, 2017-9:37 PM

जालंधर- जापान की प्रसिद्व दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने नया 125सीसी स्कूटर को पेश किया है। इसका नाम X-Max है और इस स्कूटर में रेग्युलर मॉडल के मुकाबले कुछ अपडेट्स किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक इसे यूरोपियन मार्केट में पेश किया गया है। यह स्कूटर Sonic Grey, Blazing Grey, Phantom Blue और Radical Red। रंगो में लांच किया गया है। वहीं भारत में इसे कब लांच किया जाएगा, इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नही अाई है।

PunjabKesari
इंजन

इसमें 124सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो कि अधिकतम 8,750 आरपीएम पर 14बीएचपी का पावर और 6,500 आरपीएम पर 12 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह डायनैमिक और वर्सेटाइल लुक वाला स्कूटर स्पॉर्टी है और इसमें एयरोडयनैमिक बॉडीवर्क भी है।

PunjabKesari
फीचर्स

2018 यामाहा एक्स मैक्स स्कूटर में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। जिसमें एक खास तरह का सेंसर दिया गया है, जो कि पिछले पहिए की स्पीड का ध्यान रखता है। वहीं इसमें15 इंच के वील हैं, जो कि टेलिस्कोपिक सस्पेंशन से लैस हैं। इससे राइड स्टैबिलिटी और कंट्रोल बेहतर रहता है।

PunjabKesari
इसके अलावा Yamaha X-Max की सीट के नीचे दो हेल्मेट के लिए बड़ा स्पेस है। वहीं स्कूटर में सेंट्रल एलईडी डिस्प्ले है, जो कि ड्यूल एलईडी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स से लैस है।


Latest News