बेहतरीन सैल्फी क्लिक करने में मदद करेगा यह Phone Case

Punjab Kesari

जालंधर :  अगर आपको भी सैल्फी खींचने का शौक है तो यह स्मार्टफोन केस आपके काम का है। इस मोबाइल केस को खासतौर पर सैल्फी खींचने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। एयर सैल्फी नामक  इस स्मार्ट-फोन केस में एक सैल्फी ड्रोन है जिसे आसानी से निकाल कर यूजर  बेहतरीन सैल्फी क्लिक कर सकता है।

सैल्फी स्टिक से अच्छा विकल्प

सैल्फी स्टिक एक सीमा तक ही लम्बी हो सकती है लेकिन एयर-सैल्फी की मदद से आसानी से ग्रुप सैल्फी खींची जा सकती है और हाथ के हिलने का डर भी नहीं होगा। बस एयर-सैल्फी को हवा में उडऩे के लिए एक्टिवेट करना है और सैल्फी क्लिक करने के लिए कमांड देना है।

कीमत और उपलब्धता 

एयर सैल्फी की कीमत 260 डॉलर (लगभग 17,640 रुपए) है और इसकी शिपिंग मई से शुरू की जाएगी।

कैसे करता है काम

एयर सैल्फी को माइल्को फ्लाइंग टैक्नोलॉजी, अल्ट्रा लाइट एच.डी. कैमरे और इन फ्लाइट स्टेबिलिटी सिस्टम का प्रयोग करते हुए बनाया गया है। चार रोटर्स की मदद से हवा में उड़ान भरते हुए यह सैल्फी क्लिक करता है। आई.ओ.एस. और एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ एप के जरिए इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि यह हवा में उड़ते हुए केवल 3 मिनट तक ही आपका साथ देगा जिसके बाद आपको इसे चार्ज करना होगा। 

क्राऊड फंडिंग अभियान का हिस्सा

फिलहाल एयर सैल्फी किकस्टार्टर अभियान का हिस्सा है। कम्पनी ने केस को बनाने के लिए 45,000 यूरो की राशि जुटाने का लक्ष्य रखा था जिसे पूरा कर लिया गया है।